Headlines
Loading...
वाराणसी :: टकटकपुर कबाड़ गोदाम में भीषण आग लगी, वृद्ध महिला जिंदा जली-कबाड़ में मिले CNG गैस सिलेंडर काटने के दौरान हुआ हादसा..

वाराणसी :: टकटकपुर कबाड़ गोदाम में भीषण आग लगी, वृद्ध महिला जिंदा जली-कबाड़ में मिले CNG गैस सिलेंडर काटने के दौरान हुआ हादसा..

वाराणसी, ब्यूरो 21 अक्टूबर। कैंट थाना क्षेत्र के टकटकपुर स्थित एक कबाड़ गोदाम में सोमवार को सीएनजी गैस सिलेंडर को कटर से काटने के दौरान अचानक विस्फोट के साथ लगी भीषण आग में एक महिला जिंदा जल गई। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। आग बुझने पर पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
टकटकपुर में एक कंपनी के गैस गोदाम के समीप गोलाबाजार बड़ागांव निवासी पंकज ठठेरा का कबाड़ गोदाम है। अपराह्न में प्रमोद ठठेरा अपने कर्मचारी बाढ़ू के साथ कबाड़ में मिले सीएनजी गैस सिलेंडर को कटर से काट रहे थे। दोनों ने गैस टंकी को जैसे ही काटना शुरू किया अचानक उसमें मौजूद गैस में आग लग गई। 

आग लगते ही दोनों के हाथ से कटर और सिलेंडर छूट गया। जान बचाने के लिए दोनों बाहर की ओर भागे। इसी दौरान तेज धमाके के साथ आग ने भीषण रूप ले लिया। इसकी चपेट में पंकज ठठेरा की मां फूला देवी आ गई। फूला देवी आग के गोले में फंस कर चिल्लाते हुए जलने लगी। भीषण आग को देखते हुए महिला को कोई बचाने का साहस नहीं दिखा पाया। देखते ही देखते फूला जिंदा जल गई। 

सूचना पाते ही इलाकाई पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक मोहल्ले के लोगों की सांस टंगी रही क्योंकि पास ही गैस गोदाम भी है। वहां आग लगने पर उसे काबू कर पाना मुश्किल हो जाता। कैंट पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।