Headlines
Loading...
करवा चौथ व्रत के दौरान डॉक्टर पति ने पत्नी पर किया पेशाब, आहत विवाहिता ने पिया टॉयलेट क्लीनर.. डॉक्टर के खिलाफ़ आरोप दर्ज़...

करवा चौथ व्रत के दौरान डॉक्टर पति ने पत्नी पर किया पेशाब, आहत विवाहिता ने पिया टॉयलेट क्लीनर.. डॉक्टर के खिलाफ़ आरोप दर्ज़...

जिला, ब्यूरो। यूपी के मुरादाबाद में करवा चौथ के लिए पति ने पत्नी के साथ ऐसी घिनौनी हरकत की है जिसे सुनकर किसी का मन भी घिन्ना जाएगा। पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रख रही पत्नी के लिए अब यह दिन कभी न भूलने वाला दिन बन गया।

नशेड़ी पति ने व्रत कर रही पत्नी पर पेशाब कर दिया। इस अपमान से आहत महिला ने घर में रखा टॉयलेट क्लीनर पीकर जान देने की कोशिश की। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले का संज्ञान लेकर सीओ सिविल लाइंस ने मझोला पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार इलाके में रहने वाला आरोपी होम्योपैथिक क्लीनिक चलाता है। चार साल पहले उसकी शादी बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र की 31 वर्षीय महिला से हुई थी। दोनों के एक बेटी और एक बेटा हैं। महिला को रविवार रात करीब आठ बजे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया कि उसने टॉयलेट क्लीनर पी लिया था। जिला अस्पताल में उपचार के बाद होश में आने पर सोमवार सुबह महिला ने जो बताया उससे अस्पताल का स्टाफ और डॉक्टर भी चौंक गए।

महिला ने बताया कि शराब के लती उसके पति ने करवा चौथ के व्रत के दिन भी जमकर शराब पी। शाम करीब छह बजे उसने मासूम बेटी के सामने ही उसे व्रत को लेकर काफी अपमानित किया और उसके ऊपर पेशाब कर दिया। इसके बाद भी महिला शांत रही कुछ देर बाद नहा-धोकर पूजा की तैयारी करने लगी। इस पर पति ने फिर उससे झगड़ा शुरू कर दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

महिला के  परिजनों का आरोप है कि पति ने उसकी गर्दन पर पैर रखकर उसकी जान लेने की कोशिश की। इससे आजिज आकर उसने टॉयलेट क्लीनर पी लिया। कुछ ही देर में उसकी हालत बिगड़ने लगी तो पति उसे लेकर जिला अस्पताल में भर्ती करा कर भाग गया। सूचना पाकर मायके वाले अस्पताल पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी।

सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर के अनुसार मझोला थाना के लाइनपार इलाके से एक महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने सूचना दी है कि उसने जहरीला पदार्थ पी लिया है। यह भी संज्ञान में आया है कि पति ने उसके साथ कुछ घिनौनी हरकत और मारपीट भी की है। हालांकि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। इस मामले में मझोला एसएचओ को जांच करने के आदेश दिए गए हैं।