Headlines
Loading...
IND vs BAN: दूसरा टी20 जीतते ही गौतम गंभीर ने बदल डाली पूरी प्लेइंग-XI, तीसरे टी20 में इन 3 खिलाड़ियों की कराई सरप्राइज एंट्री...

IND vs BAN: दूसरा टी20 जीतते ही गौतम गंभीर ने बदल डाली पूरी प्लेइंग-XI, तीसरे टी20 में इन 3 खिलाड़ियों की कराई सरप्राइज एंट्री...

वाराणसी, खेल ब्यूरो। 12 अक्टूबर को टीम इंडिया बांग्लादेश (IND vs BAN) के खिलाफ तीसरा और टी20 मुकाबला खेलने वाली है। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच भिड़ंत होगी। पहले दो मैच अपने नाम कर लेने के बाद भारत की युवा ब्रिगेड की निगाहें तीसरा टी20 जीतने पर टिकी होगी। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच गौतम गंभीर IND vs BAN तीसरे टी20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में 3 खिलाड़ियों की सरप्राइज एंट्री कर बड़ा बदलाव कर सकते हैं।

IND vs BAN: तीसरे टी20 के लिए भारत की प्लेइंग XI में होगा बदलाव

शनिवार को भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। शुरुआत दो मैच में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा है। युवा गेंदबाज और बल्लेबाज टीम की उम्मीदों पर खरे उतरने में कामयाब रहे हैं। हालांकि, इसके बावजूद कयास लगाए जा रहे हैं कि तीसरे टी20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया जा सकता है।

दरअसल, कप्तान सूर्यकुमार यादव और मुख्य कोच गौतम गंभीर इस मैच में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाना चाहेंगे। इसके चलते वह कुछ खिलाड़ियों को विश्राम देकर तीन खिलाड़ियों की सरप्राइज़ एंट्री करवा सकते हैं।

इन 3 खिलाड़ियों की हो सकती है एंट्री

भारतीय टीम प्रबंधन ने पहले दो मुकाबलों के लिए जीतेश शर्मा, तिलक वर्मा, रवि बिश्नोई और हर्षित राणा को ड्रॉप किया था। लेकिन अब इनमें से तीन खिलाड़ियों को अंतिम मुकाबले के लिए मौका मिल सकता है। हालांकि, इसकी वजह से 3 खिलाड़ियों को टीम से बाहर होना पड़ेगा।

गौतम गंभीर IND vs BAN तीसरे टी20 के लिए जितेश शर्मा, हर्षित राणा और रवि बिश्नोई को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं। ऐसे में संभावना है कि इसके चलते रियान पराग, मयंक यादव और वॉशिंगटन सुंदर को रेस्ट दिया जाएगा।

इन खिलाड़ियों का कट सकता है पत्ता

हर्षित राणा का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन शानदार रहा था। इसके बावजूद वह अब तक भारत के लिए डेब्यू नहीं कर पाए। ऐसे में अब तीसरे टी20 मैच में उन्हें मौका देकर परखा जा सकता है। वह मयंक यादव की जगह शामिल हो सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो हर्षित राणा भारत के लिए डेब्यू कर लेंगे। रवि बिश्नोई को वाशिंगटन सुंदर की जगह टीम में शामिल किया जाएगा। वहीं, जितेश शर्मा रियान पराग की जगह ले सकते हैं।

तीसरे टी20 मैच के लिए भारत की संभावित टीम: संजू सैमसन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नितीश कुमार रेड्डी, हार्दिक पांड्या, जीतेश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती, रिंकू सिंह, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा।