Headlines
Loading...
IND vs NZ 1st Test Day 2 Live: बारिश रुकी, खेल फिर से शुरू, राहुलO, जडेजा O रन, जायसवाल 13 रन बनाकर आउट, भारत 34/6..

IND vs NZ 1st Test Day 2 Live: बारिश रुकी, खेल फिर से शुरू, राहुलO, जडेजा O रन, जायसवाल 13 रन बनाकर आउट, भारत 34/6..

क्रिकेट न्यूज डेस्क। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। 

भारत और न्यूजीलैंड बीच बेंगलुरु टेस्ट का पहला दिन बारिश में धुल गया था। दूसरे दिन यानि गुरुवार 17 अक्टूबर को बारिश का अनुमान नहीं है। सुबह 10 बजे तक मौसम साफ रहा है। वहीं 10 बजे के बाद बीच-बीच में 30 से 40 फीसदी बारिश की आशंका जताई गई है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन बृहस्पतिवार को बारिश रूकने के बाद खेल बहाल हो गया । भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट 13 रन पर गंवा दिये थे जब बारिश शुरू हुई ।भारत ने कप्तान रोहित शर्मा (दो), विराट कोहली (0) और सरफराज खान (0) के विकेट सुबह ही गंवा दिये थे।

उस समय यशस्वी जायसवाल आठ और ऋषभ पंत तीन रन बनाकर खेल रहे थे । टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का भारत का फैसला गलत साबित हुआ और कीवी तेज गेंदबाजों के आगे भारत के धुरंधर बल्लेबाज़ अच्छी शुरूआत नहीं दे सके। कोई नौसीखिए बल्लेबाजों की तरह एक के बाद एक आउट होकर चलते बने। रोहित शर्मा विराट कोहली और सरफराज खान किसी ने भी अपनी जिम्मेदारी को नहीं समझा।

इससे पहले बारिश के कारण कल पहले दिन कोई खेल नहीं हो सका था। वही यशस्वी जयसवाल और ऋषभ पंत ने संभलकर खेलते हुए भारतीय पारी की डूबती को पार करने की कोशिश कर रहे हैं। और इस समय क्रीज पर यशस्वी जायसवाल 63 गेंद में 13 रन बनाकर चौथे विकेट के रूप में आउट हो गए, वहीं पंत 35 गेंद में 13 रन बनाकर क्रीज में हैं।