Headlines
Loading...
IND vs PAK: "आप अब्बा बेटे को कहीं भी हरा देते हैं"इमार्जिंग एशियाकप में भारत ने पाकिस्तान को दी मात, तो आ गई मीम्स की बाढ़...

IND vs PAK: "आप अब्बा बेटे को कहीं भी हरा देते हैं"इमार्जिंग एशियाकप में भारत ने पाकिस्तान को दी मात, तो आ गई मीम्स की बाढ़...

खेल न्यूज, ब्यूरो। (S.K.GUPTA)। भारत ए टीम और पाकिस्तान शाहीन (IND vs PAK) के बीच एसीसी पुरुष टी20 इमर्जिंग टीम एशिया कप 2024 का चौथा मुकाबला खेला गया। तिलक वर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना, जिसके बाद टीम ने 184 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर दिए गए टारगेट को डिफ़ेंड कर लिया। इसके चलते पाकिस्तान शाहीन के हाथों आठ रन से हार लगी, जिसकी वजह से पूरी टीम को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया।

भारत ने जीता मुकाबला

ओमान के अल अमीरात क्रिकेट ग्राउंड (मिनिस्ट्री टर्फ़ 1) स्टडीयम में इमर्जिंग एशिया कप का चौथा मुकाबला खेला गया। तिलक वर्मा की अगुवाई वाली इंडिया ए टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी में जलवा बिखेरते हुए मैच अपने नाम किया। अभिषेक शर्मा (35) और प्रभसिमरन सिंह (36) की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 68 रन की साझेदारी कर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। इसके बाद रमनदीप सिंह (17) और कप्तान तिलक वर्मा (44) ने संयुक्त रूप से 47 रन बनाकर टीम के स्कोर को 183 तक पहुंचा दिया।

अराफ़ात मिनहास की पारी भी नहीं दिला सकी पाकिस्तान को जीत

जवाब में पाकिस्तानी बल्लेबाज अराफ़ात मिनहास ने 41 रन की जुझारू पारी खेल टीम को जीत दिलाने की कोशिश की। इस दौरान उन्हें क़ासिम अकरम और हैदर अली का भी साथ मिला। लेकिन वह भी टीम क जीत नहीं दिला पाए। उनका विकेट गिरने के बाद पाकिस्तान की स्कोरिंग गति धीमी हो गई, जिसके चलते टीम 20 ओवर में सिर्फ 176 रन ही बना सकी और उसके हाथ मैच में आठ रन से हार लगी। पाकिस्तान शाहीन के मुकाबला गंवा देने के बाद क्रिकेट फैंस ने टीम की खूब मजे लिए और सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर खिलाड़ियों को ट्रोल किया।

पाकिस्तान टीम की हुई किरकिरी
अंतिम स्कोर इस प्रकार रहा, भारत 183 रन 8 विकेट पर और, पाकिस्तान टीम 7 विकेट पर 176 रन ही बना पाई इस प्रकार भारतीय A टीम ने सात रन से पाकिस्तान A टीम को हराकर यह मैच जीत लिया। और साबित कर दिया कि बाप-बाप ही होता है और बेटा-बेटा।