Headlines
Loading...
बागपत :: पुलिस ने दुकान पर पकड़ा गांजा, SP ने कांस्टेबल को ही कर दिया सस्पेंड, चौंकी इंचार्ज के खिलाफ बैठाई जांच, जानें वजह...

बागपत :: पुलिस ने दुकान पर पकड़ा गांजा, SP ने कांस्टेबल को ही कर दिया सस्पेंड, चौंकी इंचार्ज के खिलाफ बैठाई जांच, जानें वजह...

जिला, ब्यूरो। बागपत में पुलिस और हिस्ट्रीशीटर बदमाश के गठजोड़ का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक कॉस्मेटिक दुकानदार को झूठे मुकदमे में फंसाने के लिए पुलिस और हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने साजिश रची। पहले हिस्ट्रीशीटर बदमाश युवक की कॉस्मेटिक दुकान पर सामान लेने के बहाने गया और उसमें गांजा रख दिया। फिल्मी स्टाइल में ठीक 20 मिनट बाद पुलिस दुकान पर पहुंची और उसी जगह पर छापा मारकर गांजा बरामद कर लिया, जिस जगह हिस्ट्री शीटर ने रखा था। पुलिस जब दुकानदार को अरेस्ट करने लगी तो उसने बताया कि दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है। जिसने गांजा रखा है, आप उसे अरेस्ट लीजिए। कैमरा लगा होने की बात सुनते ही पुलिसकर्मी हक्का-बक्का रह गए और युवक को बिना गिरफ्तार किए ही वापस लौट गए।

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की वजह से दुकानदार को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई. पीड़ित पक्ष एसपी बागपत के पास पहुंचा और पुलिस गठजोड़ की शिकायत करते हुए खुद और परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई. मामले में किरकिरी होने पर पुलिस ने गंजा रखने वाले सहित दो लोगों को जेल भेज दिया. एसपी बागपत ने एक सिपाही को मामले में शिकायत मिलने पर सस्पेंड पर दिया है. चौकी इंचार्ज और दो सिपाहियों के खिलाफ जांच बैठा दी है. मामला रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव का है।

डबल मर्डर मे गवाह है पीड़ित 

मुश्ताक ने बताया कि उसके बेटे आरिफ और एक महिला की 2022 में हत्या हो गई थी. अदालत में उनकी गवाही चल रही है. उसका दूसरा बेटा जान मोहम्मद गांव में कॉस्मेटिक की दुकान करता है. 6 अक्बूबर को पुलिस और गांव के हिस्ट्रीशीटर जाकिर ने उनके बेटे को झूठे मुकदमे फंसाने की साजिश रची. हिस्ट्रीशीटर जाकिर दुकान पर पहुंचा और दुकान में गंजा रख दिया. 20 मिनट बाद पुलिस दुकान में पहुची और छापा मारकर गांजा बरामद कर लिया. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की वजह से युवक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई।

एसपी ने किया पुलिसकर्मी को सस्पेंड

मामले में किरकिरी होने के बाद एसपी बागपत अर्पित विजयवर्गीय ने एक सिपाही को सस्पेंड कर दिया है जबकि एक दरोगा और दो सिपाहियों के खिलाफ जांच बैठा दी है। सीओ बड़ौत विजय चौधरी चौकी इंचार्ज और दो पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच कर रहे हैं। एसपी का कहना हे कि मामले में दोषी अन्य के खिलाफ भी बड़ी कार्रवाई की जाएगी ताकि कोई पुलिसकर्मी आगे ऐसी हिमाकत ना कर सके।