Headlines
Loading...
Varanasi Road Accident: आज खड़े डंपर से टकराई कार, दंपति समेत4 की गई जान, दर्शन कर विंध्याचल से लौट रहे थे...

Varanasi Road Accident: आज खड़े डंपर से टकराई कार, दंपति समेत4 की गई जान, दर्शन कर विंध्याचल से लौट रहे थे...

Baranasi Road Accident: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बेहद दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों ने जान गंवा दी. इस भीषण सड़क हादसे में तेज रफ्तार कार ने खड़ डंपर में टक्कर मार दी, जिसके चलते दंपति एक बुजुर्ग महिला समेत 4 लोगों ने दम तोड़ दिया.टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि यह हादसा मिर्जामुराद के बिहड़ा गांव के पास हुआ है. यहां सुबह करीब 5 बजे जब मंडुआडीह निवासी दीपक कुमार पांडे (35) अपने परिवार के साथ विंध्याचल की तीर्थ यात्रा से लौट रहे थे. उसी वक्त उनकी कार हाइवे पर खड़े डंपर से टकरा गई. पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर कार सवारों को अस्पताल भेजा गया।

ये है मृतक की पहचान

दंपति का 12 साल का बेटा दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि दीपक कुमार पांडे (35), उनकी पत्नी माला पांडे (32), उनकी सास फूल केसरी देवी (55) एक पारिवारिक मित्र अर्पिता गुप्ता (28) को मृत घोषित कर दिया गया।

मामले की जांच जारी

मिर्जामुराद थाना प्रभारी अजय राज शर्मा ने कहा, 'तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल महिला ने ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.' उन्होंने कहा, 'घायल बच्चे शिवांश पांडे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.' इस मामले में पुलिस ने बताया कि हमें सुबह 5 बजे हादसे की सूचना मिली।

इसके बाद मौके पर पहुंचकर कार में फंसे लोगों को निकाला बीएचयू के ट्राॅमा सेंटर पहुंचाया. तीन लोगों की तो पहले ही मौत हो चुकी थी, जबकि एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. सभी शवों को पोस्टमाॅर्टम के बाद मॉर्च्युरी में रखवाया गया है. पुलिस ने कहा कि इस मामले में आगे की जांच जारी है।