Headlines
Loading...
वाराणसी : "होटल श्री शिवाय नमस्तुभ्यं" में दीपिका सोनी ने मीडिया मुखातिब होकर बोली, काशी के युवाओं को गायन और डांडिया कार्यक्रम में लेना चाहिए बढ़- चढ़ कर हिस्सा

वाराणसी : "होटल श्री शिवाय नमस्तुभ्यं" में दीपिका सोनी ने मीडिया मुखातिब होकर बोली, काशी के युवाओं को गायन और डांडिया कार्यक्रम में लेना चाहिए बढ़- चढ़ कर हिस्सा

ब्यूरो प्रमुख वाराणसी
वाराणसी : मोदी की संसदीय क्षेत्र  में आज को दोपहर 03 बजे होटल श्री शिवाय नमस्तुभ्यं में मशहूर टीवी सीरियल सा रे गा मा पा 2023 में गायिका स्नेहा भट्टाचार्य, सेलिब्रिटी कॉमेडियन राजन श्रीवास्तव सहित दीपिका सोनी, अलका राय पत्रकार साथियों के साथ वार्ता किया।
  जिसमें दीपिका सोनी ने मीडिया को बताया कि काशी की पावन धरती पर आकर बेहद ही सुखद अनुभव कर रही है. और होटल श्री शिवाय नमस्तुभ्यं की सुंदरता और सेवाएं अतिथियों के प्रति बेहद उपयोगी हुईं. और काशी के युवाओं के लिए गायन और डांडिया कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने चाहिए. काशी जो अध्यात्म की नगरी के साथ ही कला एवं संस्कृति को आगे बढ़ाने में भी अग्रिणी भूमिका काशीवासी निभाते हैं. 

इसके बाद मीडिया से आगे बात में बताया कि आज होटल दी पेरिस नदेसर वाराणसी में शाम 07 बजे आयोजित किया जा  रहा हैं. जिसमें होटल श्री शिवाय नमस्तुभ्यं और श्याम दरबार रेस्टोरेंट के सौजन्य से डांडिया कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. मशहूर टीवी सीरियल व हास्य कलाकार राजन श्रीवास्तव के साथ कई मशहूर फिल्मी हस्तियां के अलावा काशी के सैकड़ों युगल जोड़े द्वारा भी भारतीय संस्कृति की धरोहर में कार्यक्रम में शामिल होगें. 


 इस कार्यक्रम के मुख्य आयोजक ए. के इंफ्रा ड्रीम प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड, और श्री शिवाय नमस्तुभ्यं होटल के डायरेक्टर राजेश केसरी, एवं शिवेंद्र उर्फ रोहित केसरी, आशुतोष अग्रवाल,अमन सेठ द्वारा किया जा रहा है.

वहीं प्रेस वार्ता में होटल श्री शिवाय नमस्तुभ्यं के शिवेन्द्र केसरी ने मीडिया को बताया कि भारत की मूल संस्कृति से उत्सर्जित यह त्यौहार डांडिया है जो कि हमारे मूल संस्कृति को सुरक्षित और संरक्षित करती है हम सभी भारतवासियों को पहचान बनाने हेतु हर्षित भावना से इस त्यौहार को अयोजित कर रहें हैं. 


 आशुतोष अग्रवाल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि उन्होंने काशी में नगरी में यह डांडिया कार्यक्रम आयोजित होना काशीवासियो के लिए हर्ष की बात है. और इस कार्यक्रम में अन्य आयोजन के अपेक्षा न्यूनतम दर पर युगल जोड़े के रूप में भागी बन सकते है. तथा प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल सभी सम्मानित संवाददाता का आभार व्यक्त किया.